उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: जमीन के विवाद में भिड़े दो पक्ष, 12 घायल

यूपी के आगरा जनपद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Nov 6, 2020, 8:32 PM IST

जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्ष.
जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्ष.

आगरा:जनपद के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव सदरबंद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए. गांव सदरबंद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और देखते-देखते मामले में तूल पकड़ लिया और दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे.

पीड़ित पक्ष की माने तो कुछ दबंग पीड़ित के प्लॉट पर कब्जा करने के लिए अपने वाहन खड़े कर देते हैं, जिसका विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित पक्ष पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिसमें 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़ित रामकिशोर ने बताया कि कई बार उन्होंने जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत पुलिस-प्रशासन से की थी. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होने पर दबंगों ने उनपर हमला बोल दिया.

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि घटना को तत्काल संज्ञान में लिया गया. दोनों पक्षों में घायल हुए लोगों का इलाज कराया जा रहा है और मामले में जो दोषी होगा. उनपर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़ं-ताजनगरी आगरा की हवा हुई जहरीली, एक्यूआई 300 पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details