उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

हाथरस: पुलिस ने किया वृद्धा की हत्या का खुलासा, आरोपी को भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस ने वृद्धा की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

By

Published : Aug 28, 2020, 10:23 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधिकारी
जानकारी देते पुलिस अधिकारी

हाथरस:जिले की चंदपा कोतवाली पुलिस ने 24 अगस्त को इलाके के गांव केवलगढ़ी में एक वृद्धा के शव मिलने के मामले का खुलासा कर लिया है. वृद्धा की हत्या अवैध संबंधों की वजह से की गई थी. पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

24 अगस्त को चंदपा कोतवाली इलाके में गांव केवल गढ़ी के पास अरहर के खेत में एक 65 वर्षीय वृद्धा का शव पड़ा मिला था. इसके कुछ समय बाद शिनाख्त की गई, जहां पता चला कि वह एवरनपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी थी. शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने वृद्धा की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि वृद्धा के उसके ही गांव के एक व्यक्ति हाकिम सिंह से काफी सालों से अवैध संबंध थे. इसके बाद उसके एक अन्य व्यक्ति से संबंध हो गए.

यह बात हाकिम सिंह को नागवार गुजरी. 23 अगस्त को वृद्धा अपने मायके गमी में आगरा जिले के थाना खंदौली के गांव खेरिया जाने के लिए निकली थी. रास्ते में हाकिम सिंह ने उसे टेंपो से उतार लिया और मोटरसाइकिल से उसके गांव खेरिया ले गया और शाम के समय मोटरसाइकिल से ही वापस लाया. जब वह चंदपा थाना क्षेत्र में आया तो उसने वृद्धा को मोटरसाइकिल से उतार कर खेत में ले गया, जहां उसने ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details