उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

ससुराल में युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

शहर कोतवाली के अंतर्गत पुराने औद्योगिक क्षेत्र में अपने ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 10, 2019, 8:28 PM IST

बिजली के तार से टकराकर गिरने से युवक की मौत होने की बात आ रही है सामने

संत कबीर नगर : मृतक युवक बस्ती जिले का रहने वाला था जो पिछले कुछ वर्षों से अपनी पत्नी के साथ खलीलाबाद में रह रहा था. मृतक युवक की मां के मुताबिक उसकी बहू अपने पति पर बस्ती ना जाने का दबाव डालती थी. उसे जबरन खलीलाबाद रहने को मजबूर करती थी.

बिजली के तार से टकराकर गिरने से युवक की मौत होने की बात आ रही है सामने


बेटे के मौत की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में मृतक के परिजन बस्ती से खलीलाबाद प्राथमिक चिकित्सालय पहुंच गए. युवक के शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया था. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने कहा की प्रथम दृष्टया और आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार युवक नशे की हालत में था.


ऊंचाई से गिरने के बाद बिजली के तार से टकराकर गिरने से उसकी मौत होने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
जिले के शहर कोतवाली थाना के अंतर्गत पुरानी औद्योगिक क्षेत्र में अपने ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details