उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

लखनऊ : पुलिस ने हत्यारोपी सास को किया गिरफ्तार, जेठ की तलाश

लखनऊ की बंथरा पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में मृतका के पति के बाद अब सास को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही फरार जेठ की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Nov 24, 2020, 10:56 AM IST

etv bharat
हत्यारोपी जेठ की तलाश में जुटी पुलिस.

लखनऊ :राजधानी पुलिस ने विवाहिता की हत्या के मामले में पति के बाद सास को भी गिरफ्तार कर लिया है. बंथरा थाना क्षेत्र के ऐन गांव निवासी विनीत, श्रीकांत और उनकी मां पर बीते 24 मई को विनीत की पत्नी रोशनी (23) की दहेज के लालच में आकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज हुआ था. इसमें पुलिस विनीत को गिरफ्तार करके मामले की विवेचना कर रही थी. वहीं सोमवार को अभियोग में नामजद विनीत की मां फूलमती पत्नी स्व. बुद्धि लाल को बंथरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उनके गांव ऐन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, 24 मई को नाती खेड़ा थाना पुरवा जिला उन्नाव निवासी आशा देवी पत्नी स्वर्गीय उमाशंकर ने बंथरा थाने में बेटी रोशनी को दहेज के लालच में गला दबाकर मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसमें अब युवती के पति के अलावा सास को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं जेठ श्रीकांत अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

बंथरा इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक रोशनी की मां ने उसके पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान आरोपी सास को मुखबिर की सूचना पर देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आरोपी जेठ श्रीकांत अभी फरार है, जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details