उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 2, 2020, 9:11 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया

कई संगीन मामलों में वॉन्टेड चल रहा बदमाश जावेद पकड़ा गया. जावेद पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. हत्या, लूट और फिरौती जैसे कई मामलों में है आरोपी.

25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया
25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. करीब एक दर्जन संगीन मामलों में वान्टेड चल रहा बदमाश जावेद पकड़ा गया. जावेद पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश जावेद कंधई थाना इलाके के ताला के बाग में छिपा हुआ है. अपर पुलिस अधीक्षक और कंधई पुलिस ने घेरा बंदी कर उसे पकड़ लिया. बदमाश जावेद के पास अवैध तमंचा और कारतूस मिले हैं.

25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया

प्रतापगढ़ पुलिस के लिए काफी समय से सिरदर्द बना हुआ था जावेद. हत्या लूट फिरौती जैसी वारदातों में शामिल जावेद की तलाश पुलिस को काफी समय से थी. कंधई के ताला का रहने वाला जावेद आखिरी बार पुलिस की नजर में तब आया था जब उसने नगर कोतवाली के महुली में साथ खड़े कुछ लोगों पर फायरिंग की थी उसके साथ दो साथी और थे जिनकी पुलिस को तलाश है.

25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि जावेद की गिरफ्तारी को लेकर स्वाट टीम और स्थानीय टीम को लगाया गया था. पुलिस को भरोसा है कि जावेद की गिरफ्तारी के बाद और भी कई बदमाशों के नाम सामने आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details