उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: दोस्त ही निकला दोस्त का कातिल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Mar 21, 2020, 9:13 PM IST

यूपी के जालौन में कोटरा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक के दोस्त को गिरफ्तार किया है.

friend murdered
हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा.

जालौन:जिले के कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुल के पास युवक का शव मिला था. पुलिस ने इसका खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.
पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा करते हुए बताया कि कोटवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुल के पास जैसारी कला गांव के रहने वाले युवक की लाश मिली थी. इस पर कोटरा थानाध्यक्ष ने तत्परता से काम करते हुए युवक के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारोपी धर्मेंद्र राजपूत थाना कोटरा के अंतर्गत ऐना गांव का रहने वाला है. जिसके पास से हत्या में इस्तेमाल हुई बाइक और निशानदेही पर धारदार हथियार को बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें:कोरोना का कहर: यूपी में वर्क फ्रॉम होम लागू

कड़ी पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और युवक दोस्त थे और वह उसकी पत्नी को फोन करके परेशान करता था. जिस कारण पार्टी का बहाना बनाकर उसको बाइक से घर ले आया और रात के अंधेरे में पुल के पास ले जाकर धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्यारोपी को संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details