उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

2 कुंतल गांजे के साथ तीन चढ़े पुलिस के हत्थे

क्राइम ब्रांच और चंदौली कोतवाली पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतर प्रांतीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है. 2 कुंतल गांजे के साथ एक पिकप भी बरामद किया गया है.बरामद नशीले पदार्थ की कीमत करीब ₹10 लाख बताई जा रही है.

By

Published : Feb 5, 2019, 5:44 PM IST

गांजा तस्कर

चंदौली :क्राइम ब्रांच और चंदौली कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतर प्रांतीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मंडी समिति के पास एनएच 2 से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर एक पिकअप वाहन और लगभग 2 कुंटल गांजा बरामद हुआ है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी


बरामद नशीले पदार्थ की कीमत करीब ₹10 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने गांजा तस्करी के लिए ले जाई जा रही पिकअप वाहन को भी बरामद कर लिया है. बरामद वाहन से 7 की संख्या में फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है. पुलिस का दावा है की यह एक अंतर प्रांतीय गिरोह है. जो उड़ीसा से गांजा व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी कर उत्तर प्रदेश समेत तमाम प्रांतों में तस्करी की जाती है.

कारोबार में लिप्त तस्कर पुलिस की आंख में धूल झोंककर भागने के लिए पहिया वाहन के नंबर प्लेट लगातार बदलते रहते हैं. ताकि पुलिस को शक ना हो और पुलिस की आंखों में धूल झोंका जा सके. पुलिस टीम इस बात की तस्दीक में जुटी हुई है कि गिरोह का सरगना कौन है, और कौन कौन लोग इस गिरोह में शामिल हैं.यहीं नहीं वाराणसी में गांजा सप्लाई किये जाने के कनेक्शन को पुलिस खंगालने में जुटी है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details