उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

रंग डालने के विवाद में कानपुर में 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर के बेजाखेड़ा गांव में होली के दूसरे दिन रंग डालने को लेकर विवाद हो गया. इस पर गांव के ही कुछ दबंगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी और बुजुर्ग को पीटा, जिसमें 3 लोगों की मौत की बात सामने आ रही है.

By

Published : Mar 23, 2019, 12:43 AM IST

अस्पताल में मौजूद पुलिस.

कानपुर: कानपुर महानगर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के बैजा खेड़ा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रंग डालने का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी और बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा. इलाज के दौरान तीनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. तिहरे हत्याकांड से पूरे शहर भर में हड़कंप मच गया. तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया. एसएसपी और आईजी जायजा लेने मौके पर पहुंचे.

कानपुर में 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

जबकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाना क्षेत्र महाराजपुर के ग्राम बेजाखेड़ा में समर निषाद और पिंटू मोटरसाइकिल से जा रहे थे. रास्ते में रंग डालने को लेकर आपस में कहा सुनी हो गई. इस पर समर निषाद अपने भाइयों अमर, अजय, विजय और धर्मेंद्र लाठी-डंडों के साथ आकर विजय किशोर और उसकी पत्नी रीना,पिता रतीराम और उसकी मां उषा देवी के साथ मारपीट करने लगे. इसमें विजय किशोर, रीना और उषा देवी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां विजय किशोर और रीना की मौके पर ही मौत हो गई. इसके थोड़ी देर बाद ही उषा देवी की भी मौत हो गई.

तीनों की मौत हो जाने के बाद हड़कंप मच गया. सारे आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने एक व्यक्ति कोगिरफ्तार कर लिया है. बांकीसभी आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस की 5 टीमें हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details