उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / headlines

वाराणसी: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- ट्रंप का स्वागत और सम्मान करना देश की जिम्मेदारी

वाराणसी पहुंचे उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को भी क्षेत्र में चल रहे निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2022 की तैयारियों को मुकम्मल करने की बात कही.

By

Published : Feb 22, 2020, 5:04 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 6:10 PM IST

etvbharat
निरीक्षण करते केशव प्रसाद मौर्य.

वाराणसी: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. दौरे के दौरान उन्होंने शुक्रवार को बैठक कर लापरवाही बरतने पर एक अधिशासी अभियंता को निलंबित कर दिया. वहीं आज यानि शनिवार की सुबह वह निर्माणाधीन कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने निकले. इस दैरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर उनसे मुलाकात की और 2022 की तैयारियों को मुकम्मल करने की बात कही.

मीडिया से बात करते उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य.

शुक्रवार को निलंबित किए गए अधिशासी अभियंता पर उन्होंने कहा कि वह अपने क्षेत्र में चल रहे कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करना और गुणवत्ता को बनाए रखने के साथ कर्तव्य के प्रति जिम्मेदार नहीं था. इस शिकायत को ध्यान में रखते हुए उन्हें निलंबित किया गया है. प्रदेश में जो अभियंता हैं वह अपने कर्तव्य के प्रति जिम्मेदारी निभाएंगे तभी हमारे प्रदेश की सड़कों का जो सपना योगी और जी मोदी जी ने देखा है उसे जमीन पर उतारने में हम कामयाब होंगे.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के दौरे पर उठाए जा रहे विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाना है. भारत का दायित्व सदैव अतिथि देवो भव: रहा है. इसलिए मुझे लगता है कि उनका स्वागत करना और सम्मान करना हमारी राष्ट्रीय और राज्य की जिम्मेदारी है. वहीं शाहीन बाग के मुद्दे को अब तक हल न होने पर उन्होंने कहा कि साइन बाग एक नौटंकी है. उस नौटंकी को ज्यादा दिन अब नहीं चलाया जा सकता अब लोग अपने आप भागना शुरू होने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-परीक्षा केन्द्र पर लापरवाही देख चढ़ा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का पारा, बीएसए को दी चेतावनी

Last Updated : Feb 22, 2020, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details