उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन का ये वीडियो हो रहा खूब चर्चित

गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन का गन्ना पेरते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल रवि किशन जनता को लुभाने के लिए गन्ने की दुकान पर जाकर गन्ना पेरते हुए नजर आए. साथ ही गठबंधन स्वाहा, कांग्रेस स्वाहा भी बोले.

By

Published : Apr 26, 2019, 5:16 PM IST

लोकसभा प्रत्याशी फिल्म एक्टर रवि किशन का गन्ना पेरते हुए

गोरखपुर : लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में गोरखपुर का चुनाव होना है. सभी दलों के प्रत्याशी जनता को लुभाने में लग गए हैं. वही बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला भी कुछ अलग अंदाज में नजर आए हैं. उनका एक वीडियो फेसबुक और व्हाट्सएप पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी फिल्म एक्टर रवि किशन जनता में प्रचार के दौरान जनता को लुभाने के लिए गन्ने की दुकान पर जाकर गन्ना पेरते हुए नजर आ रहे हैं और गठबंधन स्वाहा, कांग्रेस स्वाहा के नारे भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन का गन्ना पेरते हुए वीडियो वायरल.

गोरखपुर के बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन अपने फिल्मी अंदाज में लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. लोग रवि किशन को देखते ही उनके पास पहुंचकर सेल्फी ले रहे हैं. रवि किशन बीजेपी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील भी कर रहे हैं. भोजपुरी स्टार रवि किशन का यह अंदाज लोगों को पसंद भी आ रहा है.

रवि किशन का भोजपुरी में बोलने का अंदाज भी लोगों को खूब लुभा रहा है. रवि किशनहर-हर महादेव और बाबा गुरु गोरखनाथ के जयकारे लगाते कई जगह नजर आ रहे हैं. फेसबुक और व्हाट्सएप पर आज एक नया वीडियो वायरल हुआ है. गोरखपुर सदर प्रत्याशी रवि किशन जनता के बीच प्रचार करने पहुंचे. वहीं रवि किशन को देखकर हुजूम लग गया और रवि किशन अपने फिल्मी अंदाज में एक जूस बेचने वाले गन्ने की दुकान पर पहुंचे और खुद ही गन्ना पेरते लगे. गन्ना पेरते के समय कांग्रेस स्वाहा, गठबंधन स्वाहा के नारे भी लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details