उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रियंका गांधी के रोड शो में स्कूली बच्चों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे

By

Published : Apr 24, 2019, 7:24 PM IST

चुनाव प्रचार के लिए महोबा पहुंचीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के सामने ही कांग्रेसियों ने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए. इसके जवाब में स्कूली वैन से जा रहे स्कूली बच्चों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए.

प्रियंका गांधी के रोड शो में स्कूली बच्चों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे

महोबा : कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज बुन्देलखण्ड के दौरे पर हैं. बुधवार को प्रियंका महोबा में रोड शो करने पहुंचीं. इस दौरान स्कूली बच्चों ने मोदी के समर्थन ने जमकर नारेबाजी की और प्रियंका के सामने ही 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए.

दरअसल, महोबा मेंकांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं प्रियंका गांधी ने परमानंद चौराहे पर परमानंद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर रोड शो को शुरू किया. रोड शो के दौरान समर्थक जहां कांग्रेस पार्टी 'चौकीदार चोर है' के नारे लगा रहे थे तो वहीं रोड शो को लेकर जाम में फंसे स्कूली बच्चे 'मोदी मोदी' के नारे लगाते नजर आए.

स्कूली बच्चों ने लगाए प्रियंका के रोड शो में 'मोदी-मोदी' के नारे.
महोबा मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान नुक्कड़ सभाओं का आयोजन रखा गया था, लेकिन प्रियंका गांधी का रोड शो एक भी नुक्कड़ सभा में नहीं रुका. प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान 'मोदी मोदी' के नारे लगाते स्कूली बच्चों की माने तो प्रियंका गांधी सिर्फ चुनाव के वक्त ही नजर आतीं हैं, जबकि मोदी ने देश का नाम रोशन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details