उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, 23 मई के बाद पागल हो जाएंगे विरोधी

By

Published : Apr 20, 2019, 1:07 AM IST

फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की गद्दी योगी आदित्यनाथ की गद्दी है. रवि किशन गुरुवार को लखनऊ से चलकर गोरखपुर पहुंचे थे. भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद रवि किशन पहली बार गोरखपुर आए हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन

गोरखपुर: गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन ने ईटीवी भारत से शुक्रवार को खास बातचीत में कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम की सुनामी चल रही है. 23 मई को जब चुनाव परिणाम आएगा तो सभी विरोधी दल के लोग अपना सिर पीटेंगे, पागल हो जाएंगे और पागलखाना चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि बसपा-सपा के बेमेल गठबंधन से पार्टी कार्यकर्ताओं में बड़ा कन्फ्यूजन है. यही वजह है कि नेता जी मुलायम सिंह यादव को संसद में खुद कहने को मजबूर होना पड़ा कि मोदी जी आप फिर पीएम बनकर आइये.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन

रवि किशन ने ईटीवी भारत के दर्शकों को प्रणाम किया और यह माना कि उनकी पहचान में ईटीवी का बड़ा योगदान है. फिलहाल गोरखपुर में रवि किशन अपने कई फेमस डॉयलॉग से युवाओं में छा गए हैं, लेकिन जब राजनीतिक जमीन पर छाने की बात आई तो उन्होंने कहा कि सब कुछ बाबा गोरखनाथ और योगी-मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि वह चुनावी आगाज कैसे करेंगे यह संगठन तय करेगा. उन्होंने कहा कि वह जैसे ही गोरखपुर पहुंचे लोगों का ऐसा अपार जनसमर्थन मिला कि उत्साह ही बढ़ गया.

उन्होंने कहा कि लोगों में उप चुनाव के हार का रोष साफ दिखाई दे रहा है और समर्थन ऐसा कि चुनाव आज हो जाये, तो गोरखपुर की सीट रिकॉर्ड मतों से जीती जाएगी. रवि किशन ने कहा कि वह गोरखपुर में ही चुनाव जीतकर रहने वाले हैं, विरोधी दुष्प्रचार छोड़ दें.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन
फिल्मस्टार से नेता बने रवि किशन ने कहा कि वह अपना दिमाग ज्यादा नहीं लगाते, जो पीएम मोदी और सीएम योगी का निर्देश होगा उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि गोरखपुर में विकास की गंगा बह चुकी है. उनके करने के लिए सिर्फ फिल्म से जुड़ा विषय है. उन्होंने कहा कि जनता के लिए भोजपुरी स्टूडियों बनवाना, भोजपुरी भाषा को 8वीं अनुसूची में शामिल कराना उनकी कोशिश होगी. उन्होंने कहा कि भोजपुरी की पहचान कायम करना है. उन्होंने इसके लिए एक गीत भी गाकर सुनाया. रवि किशन ने इस दौरान अपने अंदाज में हर हर महादेव का जयघोष करते हुए कहा कि सब जाति बंधन इस बार टूट जाएगा और रवि किशन जीत जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details