उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 25, 2019, 11:53 PM IST

ETV Bharat / elections

अमित शाह ने पूछा, आतंकवादी सपा-बसपा और कांग्रेस के रिश्तेदार लगते हैं क्या

उन्नाव में भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले 10 जवानों के सिर कलम होने के बाद भी पीएम चुप रहते थे, लेकिन अब पीएम नरेंद्र मोदी हैं और अब आतंकवादी सिर कलम करने से पहले 10 बार सोचते हैं.

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना.

उन्नाव: शहर के रामलीला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अमित शाह उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना.

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमारी सीमा पर जवानों के सर कलम कर ले जाते थे आतंकवादी. वहीं मनमोहन सिंह चुपचाप मौन धारण किए रहते थे. उन्होंने कहा कि अब मोदी की सरकार है. मोदी प्रधानमंत्री हैं, अब पड़ोसी देश कोई भी हमला करने से पहले 10 बार सोचते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि राहुल बाबा ने तीन G बनाए हैं- गांधी, गांधी और गांधी. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा के भी तीन G हैं, जिसमें गांव, गंगा और गो माता हैं. तीनों का भाजपा ने विकास किया है. वहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हमारी सेना ने हमला किया तो 2 लोग दुखी थे. एक तो पाकिस्तान, दूसरे कांग्रेस और सपा-बसपा के लोग. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हम तो पूछते हैं कि इन तीनों पार्टियों के वह आतंकवादी चचेरे ममेरे भाई लगते हैं क्या?

उन्होंने कहा कि यह तीनों पार्टियां कहती हैं कि आतंकवादियों से बात करो, बात कर मामला सुलझाओ. लेकिन इनको यह नहीं पता कि हमारे प्रधानमंत्री इस समय नरेंद्र मोदी हैं. हम बात से समझौता नहीं करने वाले हैं यदि पाकिस्तान से गोली आती है तो भारत से गोला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details