उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

कौरवों के साथ खड़े हैं सीएम योगी पर दिल हमारे साथ है: सुनील सिंह

हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने सोमवार को गोरखपुर से नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम योगी कौरवों की सेना की तरह बीजेपी में भले ही शशरीर हों, पर उनका दिल सुनील सिंह के साथ है.

By

Published : Apr 30, 2019, 1:36 AM IST

सुनील सिंह ने नामांकन दाखिल किया

गोरखपुर: सीएम योगी के हनुमान कहे जाने वाले हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने सोमवार को गोरखपुर से नामांकन दाखिल किया. उन्होंने प्रवीण तोगड़िया की पार्टी 'हिंदुस्थान निर्माण दल' से नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम योगी आज भी उन्हें दिल से मानते हैं. योगी मौजूदा समय में कौरवों की सेना की तरह बीजेपी में भले ही शशरीर हों, पर उनका दिल सुनील सिंह के साथ है.

सुनील सिंह ने नामांकन दाखिल किया
  • सुनील सिंह, सीएम योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष थे.
  • वह योगी के परछाई माने जाते थे, लेकिन विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान एक छोटी सी बगावत ने उन्हें योगी से दूर कर दिया.
  • करीब डेढ़ साल पहले गोरखपुर के राजघाट थाने में घटी एक घटना के लिए सुनील सिंह को जिम्मेदार बताया गया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
  • यही नहीं उनपर रासुका के तहत कार्रवाई भी हुई और करीब सात महीने से ज्यादा की जेल भी हुई.
  • जेल से छूटने के बाद वह लगातार योगी और बीजेपी पर हमलावर रहे.
  • जेल की यातनाएं और सम्मान के साथ हुए खिलवाड़ के प्रति नाराजगी और कुछ अच्छा करने की इच्छा के साथ सुनील सिंह चुनावी मैदान में हैं.

उनके पास खोने को कुछ नहीं है. जो मिलेगा वह उनके प्रति लोगों का प्रेम होगा. यहां मुकाबला एक बाहरी और घर के बेटे से है. बेटा यह चुनाव जीतेगा क्योंकि उसपर लोगों का भरोसा है.
-सुनील सिंह, प्रत्याशी, हिंदुस्थान निर्माण दल

ABOUT THE AUTHOR

...view details