उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

छात्रों ने फूंका निरहुआ का पुतला, कहा- सम्मानित नेता का हुआ अपमान

आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को उम्मीदवार बनाया है. गुरुवार को छात्रों ने निरहुआ के खिलाफ वापस जाओ के नारे लगाते हुए पुतला फूंका.

By

Published : Apr 4, 2019, 7:48 PM IST

छात्रों ने फूंका निरहुआ का पुतला.

आजमगढ़ :लोकसभा क्षेत्रआजमगढ़ सेभाजपा ने अखिलेश यादव के सामने भोजपुरी स्टार दिनेश लाल 'निरहुआ'को उमीदवार बनाया है. इसको लेकरयहां के छात्रों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. छात्रों ने निरहुआ को सम्मानित नेता अखिलेश के सामने उमीदवार बनाने पर पुतला फूंक वापस जाने की मांग की है.

छात्र लालजीत ने कहा कि निरहुआ को आज़मगढ़ से लड़ा कर यहांका अपमान किया जा रहा है. सभी छात्र निरहुआ वापस जाओ और जा के गाना बनाओ के नारे के साथविरोध प्रर्दशन किए.पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष नुरुल हुदा ने कहा कि निरहुआ ने छात्रों के मजाक उड़ाने के लिए एक गाना गाया था कि "हइ देखा हइ देखा बीए कइके बकरी चरावत ह" ऐसे लोग क्या यहां का विकास करेंगे.

छात्रों ने फूंका निरहुआ का पुतला.

आपको बता दे कि आजमगढ़ सदर सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने भाजपा ने दिनेश लाल यादव निरहुआ को उतारा है. वहीं यहां से बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव जो मुलायम सिंह को कड़ी टक्कर दे चुके थे, उनका टिकट काट दिया गया, जिसे अंदरूनी कलह भाजपा में देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details