उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

स्मृति ईरानी का आज अमेठी दौरा, विजय संकल्प समारोह में करेंगी शिरकत

अमेठी में आज स्मृति ईरानी विजय संकल्प किसान महासम्मेलन में शिरकत करेंगी. दौरे से पहले भाजपा के विधायक दल बहादुर कोरी ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी की बड़ी जीत का दावा किया है.

By

Published : Apr 4, 2019, 3:04 PM IST

जानकारी देते बीजेपी विधायक

अमेठी: स्मृति ईरानी अपने अमेठी दौरे पर आज सलोन विधानसभा के परशादेपुर में विजय संकल्प किसान महासम्मेलन में शिरकत करेंगी. इस मौके पर सत्ताधारी पार्टी भाजपा के विधायक दल बहादुर कोरी ने बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही दावा किया कि स्मृति ईरानी की आंधी में राहुल गांधी को समुद्र के किनारे भेजने का काम किया है.

बीजेपी विधायक ने किया स्मृति ईरानी की जीत का दावा

अमेठी में भारी मतों से स्मृति ईरानी की जीत का दावा करते हुए दल बहादुर कोरी ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टी जिसके मुखिया जमानत में हो, और इतिहास भी भ्रष्टाचार में डूबा हो, ऐसी पार्टी के लोग भाजपाइयों पर आरोप लगा रहे हैं. जनता इस बात पर विश्वास नहीं करेगी, अमेठी की जनता से गांधी परिवार द्वारा सालों से छल किए जाने का आरोप लगाते हुए दल बहादुर कोरी ने दावा किया कि इस बार अमेठी में भाजपा की जीत हजारों में नहीं लाखों की संख्या में होगी.


विधायक ने कहा 2014 लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी के हारने के बावजूद, पिछले 5 वर्षों से लगातार अमेठी में सक्रिय होने और स्थानीय लोगों से संपर्क में रहने के कारण ही इस क्षेत्र में स्मृति ईरानी की लोकप्रियता बढ़ी है. उसी का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी के साथ वायनाड को चुनने पर मजबूर हुए हैं. अब इस क्षेत्र की जनता गांधी परिवार के बहकावे में नहीं आने वाली.


राहुल गांधी वर्ष 2004 से अमेठी के सांसद रहे हैं, और उससे पहले भी अमेठी से गांधी परिवार के कई सदस्यों ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details