उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

अमेठी के लोगों को राहुल गांधी ने अठन्नी तक नहीं दी : स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने किसान सम्मान निधि की खूबियां बखान करते हुए कहा कि 6 हजार सालाना के हिसाब से मोदी 10 सालों में किसानों को 60 हजार रुपये देंगे. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को अमेठी का लापता सांसद करार दिया.

By

Published : Apr 26, 2019, 5:07 AM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

रायबरेली:केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. मोहनगंज के पास आयोजित सभा में स्मृति ईरानी ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने किसान सम्मान निधि की खूबियां बखान करते हुए कहा कि 6 हजार सालाना के हिसाब से मोदी 10 सालों में किसानों को 60 हजार रुपये देंगे. साथ ही कहा कि सांसद राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों को अठन्नी तक नहीं दी है.

चुनावी जनसभा को संबोधित करतीं स्मृति ईरानी

सभा में भारी संख्या में महिलाओं की भीड़ देखने को मिली. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालयों के निर्माण में अभूतपूर्व कार्य किए जाने का दावा किया. पीएम मोदी को गरीबों और महिलाओं का सच्चा हितेषी बताते हुए स्मृति ईरानी ने दावा किया कि मोदी के सोच का ही नतीजा था कि शौचालयों को इज्जत घर का नाम दिया गया. वहीं स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी का लापता सांसद करार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details