उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

23 मई को मतगणना के बाद कांग्रेस, सपा और बसपा का मिट जाएगा नामो निशान: राजकुमार चाहर

आगरा के फतेहपुर सीकरी में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने शनिवार को लोकसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने नुक्कड़ सभाओं के जरिए ग्रामीण मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

By

Published : Apr 13, 2019, 11:21 PM IST

राजकुमार चाहर.

आगरा:भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने शनिवार को लोकसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों और पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले प्रत्याशियों के झांसे में न फंसे. अपनी अन्तरआत्मा की आवाज पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर वोट करें.

लोगों से अपील करते राजकुमार चाहर.
  • भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने दर्जनों गांवों में किया रोड शो.
  • नया बांस, दौलताबाद, ब्यारा, कोरई, सांथा, भडकौल, कछपुरा और अछनेरा शामिल.
  • लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.
  • राजकुमार चाहर ने कई गांवों में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया.
  • कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर पर जमकर साधा निशाना.
  • रोड शो में अछनेरा चेयरमैन डॉ. अशोक अग्रवाल, भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह भी रहे मौजूद.

राजकुमार चाहर ने जनता से की ये अपील-
यह चुनाव नहीं लड़ाई है जो राष्ट्रविरोधी ताकतों से हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास जैसे नारे को चरित्रार्थ करते हुए, हर जाति धर्म के लोगों के लिए काम किया हैं. मतदाता भ्रष्टाचारियों और पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले प्रत्याशियों के झांसे में न फंसे. अपनी अन्तरआत्मा की आवाज पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर ज्यादा से ज्यादा वोट करें.

23 मई को मतगणना के बाद कांग्रेस, सपा, बसपा का नामो निशान मिट जाएगा. कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जमानत बचाने में लगे हैं. पूरे देश में कांग्रेस वैन्टीलेटर पर हैं. चौकीदार को चोर कहने वाले राहुल गांधी को अपनी जमानत बचाने के लाले पड़े हुए हैं. सपा-बसपा जातिवादी और भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी यह पार्टियां 2019 के चुनाव में आंशिक और 2024 के चुनाव में बिल्कुल साफ हो जाएगी. फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र का सम्पूर्ण ढंग से कायाकल्प किया जाएगा.
राजकुमार चाहर, भाजपा प्रत्याक्षी, फतेहपुर सीकरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details