उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

प्रियंका के रोड शो के दौरान दुकानदारों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

झांसी कांग्रेस में आज काफी जोश देखने को मिल रहा है. प्रियंका के रोड शो के चलते काफी समय बाद झांसी में कांग्रेसी उत्साहित और मजबूत नजर आ रहे हैं.

By

Published : Apr 25, 2019, 3:09 PM IST

etv bharat

झांसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो सिंधी तिराहे से शुरू होकर मलिन तिराहा होते हुए शहर के पखारन और अन्य मोहल्ले से होकर गुजर रहा है. काफी समय बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में इतना जोश देखने को मिला है. यह रोडशो एबट कंपाउंड पर खत्म होगा. जगह-जगह लोगों ने फूलों की बारिश कर प्रियंका गांधी का स्वागत किया.

जानकारी देते संवाददाता.
  • प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान मालिन तिराहे पर प्रियंका गांधी के सामने कुछ दुकानदारों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए.
  • हालांकि इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर है का नारा बुलंद किया जिससे मोदी- मोदी का नारा दब गया. इस बीच दोनों पक्षों में विवाद की भी स्थिति बनी लेकिन पुलिस ने दोनों को अलग करा दिया.
  • रास्ते में प्रियंका गांधी दिगम्बर जैन बड़ा पंचायती मंदिर में दर्शन करने पहुंची. उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य और अन्य नेता मौजूद रहे.

पूरे रास्ते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोड शो में चौकीदार चोर है के नारे लगाए. झांसी में प्रियंका गांधी के इस दौरे के बाद कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है. हालांकि यह उत्साह वोट में कितना बदल पाता है, यह देखने वाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details