उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

अंबेडकर नगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगी मायावती

रविवार को अंबेडकर नगर के अकबरपुर में मायावती सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगी.

By

Published : May 5, 2019, 2:34 AM IST

लालजी वर्मा , नेता, बसपा विधान मंडल दल

अंबेडकर नगर :लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन की रणनीति को धार देने के लिये बसपा सुप्रीमों रविवार को अम्बेडकरनगर के अकबरपुर में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगी. रविवार को मायावती के होने वाले कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो गयी है. पंडाल में हजारों आदमियों के बैठने की व्यवस्था की गयी है. ऐसा माना जा रहा है कि गठबंधन इस रैली के बहाने अपनी ताकत का एहसास कराएगा और बसपा मुखिया अपने कार्यकर्ताओं को नीला झंडा फहराने का गुरुमत्र भी देगीं.

नीला झंडा फहराने के लिये रविवार को अकबरपुर आ रही मायावती

अंबेडकर नगर बसपा और सपा का गढ़ माना जाता है. बसपा सुप्रीमो मायावती यहां से तीन बार सांसद रह चुकी हैं लेकिन 2014 में यह सीट भाजपा के खाते में चली गई. बसपा यहां एक बार फिर नीला झंडा फहराने को बेताब दिख रही है.

अपने पुराने किले पर दोबारा नीला झन्डा फहराने के लिये बसपा मुखिया मायावती रविवार को अकबरपुर आ रही हैं. मायावती यहां सपा और बसपा के समर्थकों को सम्बोधित करेंगी. इसके लिये मंच और पंडाल बनाने का कार्य अन्तिम चरण में है. तैयारियों का जायजा खुद बसपा विधान मंडल दल के नेता लालजी वर्मा और जोनल को-आर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त ने लिया.

"रैली की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. बहन मायावती सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगी. इस जिले का निर्माण बसपा मुखिया ने 1995 में किया था. उस समय भी बहन जी को देखने के लिए लाखों की भीड़ बहन जी को देखने और सुनने के लिए आई थी. रविवार को सपा-बसपा के इतने समर्थक आएंगे कि मैदान छोटा दिखेगा."

- लालजी वर्मा , नेता, बसपा विधान मंडल दल

ABOUT THE AUTHOR

...view details