उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

कौशाम्बी पहुंचे महेंद्रनाथ पांडेय ने आजम खान और राजभर को लेकर कही ये बात

यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय सांसद विनोद सोनकर के नामांकन में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान पर चुनाव आयोग को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

By

Published : Apr 17, 2019, 11:38 AM IST

Updated : Apr 17, 2019, 11:50 AM IST

etv bharat

कौशाम्बी : बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नामांकन में शामिल होने यूपी बीजेपी अध्यक्ष कौशाम्बी पहुंचे. नामांकन के बाद उन्होंने एक जनसभा में भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के 39 प्रत्याशी घोषित करने को लेकर कहा कि हमने उनको पूरा सम्मान दिया है.

मीडिया से बात करते यूपी बीजेपी अध्यक्ष.
  • कौशाम्बी लोकसभा सीट से सांसद और बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद सोनकर ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया.
  • विनोद सोनकर के नामांकन में शामिल होने यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय भी पहुंचे.
  • नामांकन जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने योगी के बागी मंत्री ओपी राजभर और आजम खान को लेकर अपनी बात कही.


महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि राजभर के साथ गठबंधन को पूरा सम्मान दिया है. वो हमारे सम्मानित मंत्री है. हमने उनको दो आयोग दिए और पांच बोर्डों का मेंबर भी बनया. उनकी सबसे पसंदीदा सीट से चुनाव लड़ने की पेशकश भी की अभी भी मेरी अपील है कि वो वहां से चुनाव लड़े.
आजम खान को लेकर महेंद्रनाथ पांडेय का कहना था कि आजम खान कभी भी समाज में मर्यादित नहीं बोलते है और महिलाओं के प्रति भी पहले भी असम्मान जनक बोले हैं. उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई निर्वाचन आयोग को करना चाहिए.

Last Updated : Apr 17, 2019, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details