उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

सपा और बसपा अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं: ओपी मिश्र

रविवार को जिले में पीएम मोदी विजय संकल्प रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. इसको लेकर ईटीवी भारत संवाददाता ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओपी मिश्र से खास बातचीत की. उन्होंने कहा सपा और बसपा अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.

By

Published : May 12, 2019, 3:24 AM IST

ओपी मिश्र से खास बातचीत

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिले में रविवार को होने वाली विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं कार्यक्रम के एक दिन पहले भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओपी मिश्र से ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि मोदी जी के कार्यक्रमों में आने वाली भीड़ ये संकेत दे रही है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा हर हाल में 74 प्लस सीटों का आंकड़ा छूने जा रही है.

ओपी मिश्र से खास बातचीत


जानिए क्या कहा बीजेपी प्रवक्ता ओपी मिश्र ने

  • पिछले पांच चरण में जनता का काफी प्यार और आशीर्वाद मिला है. हमें विश्वास है कि छठवें और सातवें चरण में भी यही क्रम जारी रहेगा.
  • उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को टास्क दिया है. उसके अनुसार कार्य करने पर हम यह कह सकते हैं कि हम 74 सीटों से अधिक का आंकड़ा जरूर छुएंगे.
  • उन्होंने कहा कि जो आमलोग प्रधानमंत्री के कामों को देखते हुए इस भीषण गर्मी में उन्हें सुनने आ रहे हैं , उन्हें देखकर हमारा आत्मविश्वास बढ़ रहा है.
  • सपा और बसपा अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.
  • कांग्रेस का जनसमर्थन समाप्त हो चुका है. वह जनता के दिलों से बाहर जा चुकी है.
  • कांग्रेस पीएम मोदी पर जो अमर्यादित टि्प्पणी कर रही है, वो बहुत ही शर्मनाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details