उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

चंदौली: महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने किया रोड शो

यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र चंदौली में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में वोट देने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि मायावती बुरी तरह चुनाव हार रही हैं. गठबंधन पूरी तरह फेल है.

By

Published : May 14, 2019, 11:50 PM IST

निरहुआ ने किया रोड शो.

चंदौली:यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय के संसदीय क्षेत्र चंदौली में मंगलवार को भोजपुरी स्टार निरहुआ ने रोड शो किया. रोड शो के दौरान लोगों ने जगह-जगह निरहुआ का स्वागत किया. निरहुआ ने बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में वोट देने की अपील की. हालांकि, निरहुआ का रोड शो तय समय से चार घण्टे की देरी से शुरू हुआ.

निरहुआ ने किया रोड शो.
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने किया रोड शो-
  • भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने चंदौली भाजपा मुख्यालय से वाराणसी तक लगभग 40 किलोमीटर तक रोड शो किया.
  • मायावती द्वारा चुनाव के समय रोड शो पर उठाए गए सवाल पर कहा कि रोड शो आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है. इतना कानून तो हम लोगों को भी पता है.
  • मायावती द्वारा चुनावी दौरे के दौरान पूजा पाठ किए जाने पर सवाल उठाया था. इस पर तंज कसते हुए निरहुआ ने कहा कि मायावती बुरी तरह चुनाव हार रही हैं. गठबंधन पूरी तरह फेल है. इसलिए इस तरह का बयान दे रही हैं.
  • 23 तारीख को जनता जवाब दे देगी की वह क्यों इस तरह का बयान दे रही हैं.
  • गाजीपुर में गठबंधन के रैली के दौरान सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट पर तंज कसते हुए कहा कि पहले से ही कह रहा हूं कि ऊपर ही हाथ मिला है. जो नीचे में कार्यकर्ता हैं उनका न तो हाथ मिला है न ही दिल.

ABOUT THE AUTHOR

...view details