उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / elections

आजमगढ़: जब भाजपा प्रवक्ता ने प्रेस कांन्फ्रेंस में पूछी जाति !

आजमगढ़ में भाजपा नेता जुगल किशोर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे और दलितों को लेकर तमाम बड़े दावे कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक पत्रकार से उसका नाम पूछते हुए उपनाम भी पूछ डाला.

By

Published : Apr 7, 2019, 8:29 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रेस कांन्फ्रेंस में पूछी जात.

आजमगढ़ : लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं के लिए जाति किस तरह मायने रखती है. यह शनिवार को आजमगढ़ में देखने को मिला, यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एक सवाल पर उपनाम ही पूछ लिया.

बीजेपी प्रवक्ता ने प्रेस कांन्फ्रेंस में पूछी जात.

लोकसभा चुनाव के रण में जहां पार्टी के बड़े नेता जिलों का दौरा कर रहे हैं. आजमगढ़ पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश प्रवक्ता जुगल किशोर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, जिसमें वह दलितों को लेकर तमाम दावे कर रहे थे. वहीं इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक पत्रकार का नाम पूछा, जिसके बाद उसने अपना नाम बताया. लेकिन प्रदेश प्रवक्ता ने उससे आगे का नाम पूछा. जिसके बाद उसने अपनी जाति निषाद बताई.

जाति पूछने के बाद प्रदेश प्रवक्ता जुगल किशोर ने कहा कि जो जिस जाति का होता है, उस जाति के अगर महापुरुष का सम्मान होता है तो वह उसके लिए रोटी से भी बढ़कर है. उन्होंने कहा कि वह उस जाति के हैं इसलिए उन्हें उसका दर्द मालूम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details