उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Lucknow : शादी की खुशियां मातम में बदलीं, मायके जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Jan 20, 2023, 11:29 AM IST

बेटे के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रही एक महिला की सड़क हादसे में मौत (Road Accident In Lucknow) हो गई, वहीं दूसरी ओर बाइक से जा रहे एक युवक की बाइक निर्माणाधीन पुलिया में टकरा गई. जिसके बाद घायल युवक की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी में शादी में शामिल होने अपने मायके जा रही एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. मायके में सूचना होते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. गुरुवार को किसान पथ पर रेगुलेटर पुल के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर पीछे बैठी कैसर जहां (45) की मौत हो गई, वहीं बाइक चला रहा बेटा कासिम घायल हो गया. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है, वहीं दूसरी ओर बाइक से जा रहे एक युवक की बाइक निर्माणाधीन पुलिया में गिर गई, जिससे युवक घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.


पुलिस ने बताया कि "चिनहट की रहने वाली कैसर जहां अपने बेटे के साथ एक समारोह में शामिल होने बाइक से अपने मायके जा रही थीं तभी किसान पथ पर रेगुलेटर चौराहे के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौक़े पर ही मौत हो गई और बेटा कासिम घायल हो गया. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राॅली छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद मृतक महिला के भाई साबित अली को सूचना दी गई. मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, भाई साबित अली की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राॅली के चालक पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और मौके से ट्रैक्टर ट्राॅली को कब्जे में लिया गया है."



पुलिस के मुताबिक, "जिला सीतापुर खरवलिया सिधौली के रहने वाला शमीम (24) बुधवार को घर से लखनऊ के लिए निकला था. जालामऊ गांव के निकट पहुंचने पर रात के अंधेरे में युवक की बाइक डिवाइडर से टकरा गई. जिसके बाद युवक सड़क की दूसरी लेन पर निर्माणाधीन पुलिया के गड्ढे में जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. सुबह जब सड़क पर काम कर रहे मजदूरों ने पुलिया में मोटरसाइकिल सहित युवक को पड़ा देखा तो उन्होंने रहीमाबाद थाने में सूचना दी. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अख्तियार अहमद अंसारी ने 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तलाशी के दौरान युवक के पास से ड्राइविंग लाइसेंस मिला. जिसके बाद पुलिस ने पते के आधार पर सिधौली थाने को सूचना दी."

यह भी पढ़ें : Gangrape Allegation : घर में घुसकर गैंगरेप का आरोप, बेटे को जान से मारने की मिली धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details