उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / crime

बरेली में अज्ञात बदमाशों ने ढाबा संचालक की बेरहमी से की हत्या

बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली बरेली नेशनल हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने ढाबा संचालक की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उसके शरीर पर कई जगह पर वार किए थे. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 14, 2022, 5:20 PM IST

etv bharat
घटनास्थल

बरेली: दिल्ली बरेली नेशनल हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने एक ढाबा संचालक की हत्या कर दी गई. लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली बरेली नेशनल हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने ढाबा संचालक सेवाराम पुत्र रोशन लाल की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उसके शरीर पर कई जगह पर वार किए थे. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामले में जल्द ही हत्यारों के गिरफ्तार होने की संभावना है.

रोहित सिंह सजवाण एसएसपी बरेली

यह भी पढ़ें:देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर...

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह दिल्ली बरेली नेशनल हाईवे पर लोगों को ढाबा संचालक का शव मिला. राहगीरों ने घटना की सूचना सीबीगंज पुलिस को दे दी. जानकारी मिलते ही सीबीगंज व फतेहगंज पश्चिमी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details