उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / crime

चंदौली में 90 लाख की शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

चंदौली में गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 90 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को दबोच लिया.

By

Published : Oct 21, 2022, 4:36 PM IST

Etv Bharat
चन्दौली पुलिस

चन्दौलीः बिहार में शराब बंदी के बाद से चन्दौली शराब तस्करी का ट्रांजिट जोन बन गया है. हालांकि पुलिस इन शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार धरपकड़ में जुटी हुई है. इसी कड़ी में गुरूवार को सदर कोतवाली पुलिस ने एक कंटेनर से 90 लाख की शराब बरामद की. बरामद शराब की खेप हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी. पुलिस ने शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी के बाद से ही सीमावर्ती जिलों से शराब की तस्करी बदस्तूर जारी है. गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एनएच 2 पर कुछ तस्कर कंटेनर के जरिये अवैध शराब की तस्करी कर उसे बिहार ले जा रहे हैं. सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने एनएच 2 पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने आरती मिल के पास से अंग्रेजी शराब से लदे एक कंटेनर सहित एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान कंटेनर में 502 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई. गिरफ्तार तस्कर सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है.

एएसपी विनय कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 502 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. इसकी अनुमानित कीमत लगभग 90 लाख रुपये है जो कि हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तस्कर को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंःचंदौली में युवक की गला रेतकर हत्या, इन लोगों पर है शक की सुई

ABOUT THE AUTHOR

...view details