उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेजिडेंट डॉक्टर पर युवती ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Feb 3, 2022, 10:40 AM IST

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल अस्पताल में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत अपर पुलिस आयुक्त अपराध से की है.

दुष्कर्म का आरोप
दुष्कर्म का आरोप

वाराणसी:काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल अस्पताल में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत अपर पुलिस आयुक्त अपराध से की है. उसके बाद मुख्यालय ने लंका थाने को मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने का आदेश दिया है. पुलिस सभी मामले की छानबीन में जुट गई है.

देवरिया जिले की रहने वाली युवती जो बनारस में रहकर टीईटी की तैयारी कर रही है. उसने लिखित शिकायत में बताया है कि पिछले वर्ष बीमारी के दौरान वह बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में उपचार के लिए आई थी. यहां पर रेजिडेंट डॉक्टर से उसकी मुलाकात हुई. इसी बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और नंबरों का आदान-प्रदान हुआ. युवती का आरोप है कि चिकित्सक ने शादी का सांझा देकर सितंबर 2021 अस्पताल में चेकअप के लिए आए तो वह युवती को धन्वंतरी हॉस्पिटल ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें:लव, सेक्स और धोखाः युवती ने की सुसाइड की कोशिश तो सिपाही पर दर्ज हुआ केस

युवती द्वारा रेजिडेंट डॉक्टर से बार-बार शादी की बात कहने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. युवती ने इसकी लिखित शिकायत बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड और लंका थाने में की. उसके बाद कार्रवाई न होने पर आला अधिकारियों से शिकायत की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details