उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में छिनौती के दौरान चलती ऑटो से गिरी महिला, हो गई मौत

By

Published : Aug 17, 2022, 12:43 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 1:29 PM IST

राखी बांधने अपन मायके जा रही एक ऑटो सवार महिला से वाराणसी में छिनौती हो गई. बाइक सवार बदमाशों ने चलती ऑटो से उसका पर्स छिन लिया. छिनौती में महिला चलती ऑटो से सड़क पर गिर गयी.

Etv Bharat
चोलापुर थाना वाराणसी

वाराणसीः जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के चमरहा बाजार के पास 10 अगस्त को एक महिला राखी बांधने अपने मायके जा रही थी. इस दौरान ऑटो सवार महिला का पर्स बाइक सवार बदमाश छीनकर ले भागे. पर्स की छीनाझपटी में महिला चलती ऑटो से सड़क पर गिर पड़ी और उसके सिर में गंभीर चोट आई गयी. महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गयी. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, हाजीपुर ग्राम की संजू देवी (32 वर्ष) पत्नी अवधेश कुमार अपने दो बच्चों के साथ हरहुआ स्थित अपने मायके जा रही थी. ऑटो जैसे ही चमरहा बाजार के समीप पहुंचा. वहीं, बाइक सवार नकाबपोश बदमाश चलते आटो से ही महिला का पर्स छीनने लगे. छीनाझपटी में संजू चलती ऑटो से नीचे सड़क पर गिर पड़ी और बदमाश पर्स लेकर भाग निकले. नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने संजू को दीनदयाल चिकित्सालय रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें-जेल से आउट हुए अंग्रेजों के जमाने के नियम, अब महिलाएं कर सकेंगी जेल में श्रृंगार

इसके बाद परिजन भोजूबीर स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां संजू की हालत गंभीर बनी हुई थी. लगभग एक सप्ताह उपचार के दौरान मंगलवार को संजू की हालत काफी बिगड़ गयी. जिसके बाद परिजन फौरन उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सकों ने संजू को मृत घोषित कर दिया. वाराणसी में छिनौती के इस मामले में बदमाशों की अब तक कोई खोज-खबर नहीं लग सकी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 17, 2022, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details