उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

5 जून को घर से निकलने से पहले देंख लें रुट डायवर्जन प्लान, राष्ट्रपति आ रहे वाराणसी

By

Published : Jun 4, 2022, 10:53 PM IST

5 जून को राष्ट्रपति के वाराणसी आगमन पर इन रास्तों का रुट डायवर्जन हो रहा है...देखे रुट डायवर्जन प्लान

etv bharat
रुट डायवर्जन प्लान,

वाराणसी: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के वाराणसी आगमन व शहर भ्रमण को देखते हुए 5 जून को ट्रैफिक पुलिस वाराणसी ने रुट डायवर्जन की सूचना जारी की है. वहीं मैदागिन, लहुराबीर, चौकाघाट, गोलगड्डा, मंडुआडीह, चितईपुर चौराहा, भेलूपुर, गोदौलिया क्षेत्र में रूट डायवर्जन लागू रहेगा।

देंखे इन रास्तों पर रहेगा डायवर्जन

01- लकडमण्डी चौराहे से किसी प्रकार के वाहन को वी०सी० आवास की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो को चौकाघाट की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा, जो चौकाघाट होकर अपने गतंव्य को जायेगें.

02- लहुराबीर चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो को प्रदीप होटल अमर उजाला तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

03- मरीमाई तिराहा से किसी प्रकार के वाहनों को तेलिया बाग तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनों को मलदहिया एवं अंधरापुल की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा. जो मलदहिया एवं अन्धापुल होकर अपने गन्तव्य को जा सकेंगें.

04- तेलिया बाग की तरफ से अमर उजाला तिराहा की तरफ आने वाले किसी भी वाहन को प्रदीप होटल तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन सभी वाहनों को अमर उजाला तिराहा से सम्पूर्णानन्द संस्कृत विविध वीसी० आवास रोड होते हुए लकडीमण्डी की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा.

05 - काशिका तिराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो को रामकटोरा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

06- पिपलानी कटरा से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो को रामकटोरा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

07- कैंसर हास्पिटल की तरफ से आने वाले किसी भी प्रकार के वाहन को कैण्ट फ्लाई ओवर के उपर नही जाने दिया जायेगा. इन सभी वाहनों को कैण्ट फ्लाई ओवर के नीचे से सर्विस लेन से भेजा जायेगा, जहाँ से अपने गन्तव्य को जा सकेंगे.

08- मैदागिन चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को लहुराबीर चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो विशेश्वरगंज तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.जो गोलगड्डा होकर अपने गतंव्य को जायेगें.

09- मैदागिन चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को गौदलिया चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो विशेश्वरगंज तिराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा. जो गोलगड्डा होकर अपने गंतव्य को जायेगे.

10- विशेश्वरगंज तिराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो को गोलगड्डा की तरफ जायवर्ड कर दिया जायेगा.


यह भी पढ़ें-80 हजार करोड़ की परियोजनाओं पर बोले उद्योगपति, बदलेगी पूर्वांचल की स्थिति


11- गौदलिया चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को मैदागिन चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो रामापुरा चौराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा, जो गुरुबाग / बेनिया होकर अपने गंतव्य को जायेगें.

12- रामापुरा चौराहे से किसी भी प्रकार के वाहन को गौदलिया चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो बेनिया / लक्सा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

13- सोनारपुरा से किसी भी प्रकार के वाहन को गोदौलिया चौराहे की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो भेलूपुर चौराहे की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

14- अग्रवाल तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन को सोनारपुरा तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो ब्राडवे तिराहा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

15- बैंक आफ बड़ौदा से किसी भी प्रकार के वाहन का अस्सी तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो रविन्द्रपुरी कालोनी की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

16- मण्डुवाडीह से किसी भी प्रकार के वाहन को ककरमत्ता डी०एल०डब्लू की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनों को महमूरगंज की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो महमूरगंज रथयात्रा होकर अपने गन्तव्य को जायेंगे.

17- भगवानपुर मोड़ से किसी भी प्रकार के वाहन का मालवीय चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा.इन वाहनो रविदास मन्दिर की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

18- चितईपुर चौराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का भिखारीपुर तिराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो करौदी की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

19- भिखारीपुर तिराहा से किसी भी प्रकार के वाहन का मालवीय चौराहा की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा. इन वाहनो चितईपुर चौराहा की तरफ डायवर्ड कर दिया जायेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details