उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिस्टर, मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया 2022 का खिताब इन्होंने जीता

By

Published : Jul 1, 2022, 4:41 PM IST

वाराणसी में मिस्टर, मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया 2022 व काशी गौरव सम्मान समारोह का आयोजन हुआ. जानिए प्रतियोगिता में विजेता कौन-कौन बने.

etv bharat
अभिनेता साहिल खान

वाराणसी: अंधरापुल स्थित एक होटल में गुरुवार की रात को मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया 2022 और काशी गौरव सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म अभिनेता साहिल खान व शालिनी गुप्ता शामिल हुईं. प्रतियोगिता में मिस जयंती जैन, मिसेज डॉ. उमा तिवारी और मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2022 अभिषेक बने. इस दौरान साहिल खान ने युवाओं को फिटनेस के टिप्स दिए.

मिस्टर, मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया 2022 प्रोग्राम


कार्यक्रम के आयोजक ने शहबाज खान ने बताया कि पूर्वांचल के युवाओं में ग्लैमर की दुनिया के लिए बहुत प्रतिभा है. उन्हें काम के लिए मुंबई जाना पड़ता है. ऐसे युवाओं की प्रतिभा इन जैसे प्रोग्रामो में देखने को मिल रही है. मई मास्टर 11 के संस्थापक राजेश पांडेय ने बताया कि काशी गौरव सम्मान समारोह और मिस्टर, मिस एंड मिसेज नॉर्थ इंडिया 2022 उन्होंने स्पॉन्सरशिप किया है. पूर्वांचल में युवाओं को अवसर प्रदान करने के लिए एक ट्विटी फॉर्म जल्द ही लाने वाले हैं. जिनमें ऐसे प्रोग्रामों से निकले युवा एवं युवतियों को अवसर दिया जाएगा.


यह भी पढ़ें:Indore Comedian Akhtar : इंदौर में फेरी लगाने वाले अख्तर हिंदुस्तानी अब 'इंडिया लाफ्टर चैलेंज' में लोगों को लगवाएंगे हंसी के ठहाके


फिल्म अभिनेता साहिल खान ने कहा कि पहली बार बनारस आकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं. युवाओं में जोश का भंडार है, यहां की फिजा में एक अलग सी ताजगी है. युवाओं को फिट रहने के लिए अपने स्वास्थ्य के प्रति हमेशा सचेत रहना चाहिए. अपने खान-पान पर ध्यान देना चाहिए. जब आपका स्वास्थ्य ठीक रहता है तो आप हर चीज को ठीक से इंजॉय कर पाते हैं. वहीं, काशी गौरव सम्मान से डॉ. ज्योति श्रीवास्तव, राजेश पांडे, डॉ. शरदिंदु कुमार त्रिपाठी, डॉ. एस.एस खुराना, डॉ. सुभाष चंद्र को सम्मानित किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details