उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

वाराणसी: जल जमाव की समस्या को लेकर बीजेपी पार्षदों ने दिया धरना

वाराणसी जिले के रामनगर में बीजेपी पार्षदों ने जल भराव की स्थिति को लेकर प्रदर्शन किया. नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के निकासी की व्यवस्था कराए जाने के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ. अधिशासी अधिकारियों ने एक दो दिन में जल निकासी की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 28, 2020, 2:10 PM IST

varanasi news
बीजेपी पार्षदों ने दिया धरना

वाराणसी:जिले के रामनगर में जल जमाव की स्थिति दिन-ब-दिन बत से बदतर होती जा रही है. जिसको लेकर बीजेपी सभासदों ने धरना दिया. जिले में बरसात के मौसम को देखते हुए रामनगर नगर पालिका की ओर से सीवर की सफाई के लिए सभासदों को पत्रक दिए जाने के बाद भी सफाई न होने पर पार्षदों ने धरना दिया. नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी के आश्वासन पर बीजेपी पार्षदों ने धरना समाप्त किया.

दरअसल रामनगर नगर पालिका की वार्ड नं 12 रत्तापुर की बीजेपी सभासद मनोरमा यादव ने अपने वार्ड में भारी जल जमाव को निकालने हेतु पूर्व में 6 जून को नगर पालिका परिषद को पत्रक दिया था. इतने दिन बीत जाने के बाद भी जल निकासी की व्यवस्था नहीं कराई गई. जिससे क्षुब्द होकर उन्होंने नगर पालिका परिषद में धरना दिया. वहीं अधिशासी अधिकारी के आदेश पर पालिका के बड़े बाबू अजय कुमार की ओर से एक दो दिन में जल निकासी की व्यवस्था कराने के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ. साथ में सभासद विशाल जायसवाल, रितेश पाल, अजय सेठ, हरिशंकर सिंह मनोज यादव व रामा यादव, नन्हक सेठ मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details