उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 6, 2022, 3:31 PM IST

ETV Bharat / city

गल्ला व्यापारी से 5 लाख की टप्पेबाजी, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी के कबीरचौरा अस्पताल स्थित गेट नंबर-2 के सामने टप्पेबाजों ने एक व्यापारी की रकम पर हाथ साफ कर दिया. व्यापारी को जब तक घटना की जानकारी हुई, तब तक टप्पेबाज ऑटो रिक्शा से फरार हो चुके थे.

जांच करती पुलिस
जांच करती पुलिस

वाराणसी.कबीरचौरा अस्पताल के गेट नंबर-2 के पास शुक्रवार को गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी हो गई. टप्पेबाज ने व्यापारी की 5 लाख की रकम पर हाथ साफ कर दिया. जब तक गल्ला व्यापारी को घटना की जानकारी हुई, तब तक टप्पेबाज फरार हो गया. इसके बाद व्यापारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

आजमगढ़ के सरदहा निवासी रामजनम बरनवाल गल्ला व्यापारी है. उन्होंने बताया कि वो आज सुबह विशेश्वरगंज गल्ला मंडी खरीदारी और बकाया देने के लिए आए थे. उनके पास बैग में पांच लाख रुपये थे. चौकाघाट पर बस से उतरने के बाद उन्होंने मैदागिन के लिए ऑटो रिक्शा पकड़ा था. ऑटो रिक्शा में पीछे पहले से ही दो लोग बैठे थे. उनके बैठने के बाद तीन लोग हो गए.

एक व्यक्ति आगे बैठा था. वहीं, रामजनम ने बताया कि वहां से कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद ऑटो वाले ने आगे वाले व्यक्ति से पीछे बैठने को कहा. उन्होंने बताया कि उस दौरान ऑटो चालक ने आगे चेकिंग होने की बात कही. उसके बाद वह व्यक्ति जो पीछे आकर बैठा था, वह कबीरचौरा अस्पताल की इमरजेंसी गेट के पास ऑटो से उतर गया.

उन्होंने बताया कि उस व्यक्ति के उतरने के बाद जब बैग चेक किया तो रुपये गायब थे. तब तक वह व्यक्ति फरार हो चुका था. रामजनम ने बताया कि बैठने के दौरान दिक्कत हुई तो बैग पीछे रख दिया था. इसी दौरान बैग की चेन खोलकर पैसा निकाला गया. फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गल्ला व्यवसायी से तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है.

बीते 24 मार्च को गाजीपुर के एक व्यापारी के साथ इसी क्षेत्र में 8 लाख रुपये लूट हुई थी. इसमें कमिश्नरेट पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए ईरानी गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उनके पास से 7 लाख 34 हज़ार की रकम बरामद की थी.

ये भी पढ़ें : हर साढ़े तीन मिनट में होती है देश में सड़क दुर्घटना, मरने वाला हर 7वां व्यक्ति यूपी का

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details