उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

वाराणसी में कोरोना के 18 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 233

वाराणसी जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें एक तीन माह के बच्चे सहित एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. इस प्रकार जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 233 हो गई है.

By

Published : Jun 6, 2020, 6:54 AM IST

varanasi news
एक दिन में कोरोना के 18 मामले

वाराणसी:जिले में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. बीते 2 दिनों से लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है. यदि हम ताजा आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को जिले में कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसमें 3 माह के शिशु संग एक पुलिसकर्मी भी शामिल है.

सामने आए केसों में छह मामले बड़ी पियरी थाना चौक हॉटस्पॉट जोन के कोरोना पॉजिटिव मरीज के कांटेक्ट ट्रेसिंग में आने से हैं. यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. इसके अलावा छह मरीज प्रवासी हैं, जो सूरत, दिल्ली और मुंबई से लौटे हैं. इसके अलावा एक पॉजिटिव मरीज सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक है तो दूसरा पुलिसकर्मी है. इसके अलावा तीन अन्य मरीजों के साथ एक तीन माह का शिशु भी कोरोना संक्रमित पाया गया है, जो कि फूलपुर का निवासी है.

इस प्रकार जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 233 हो गई है, जिसमें से 126 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं तो वहीं पांच की मौत भी हो चुकी है. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 102 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details