उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

सहारनपुर: दोमुहा सांप दिखाकर लाखों रुपए की ठगी करने वाला ठग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सांप को दिखाकर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए शख्स से नौ लाख रुपये की नकदी बरामद की है.

By

Published : Jan 23, 2020, 8:19 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार ठग.

सहारनपुर:पुलिस ने दोमुहे सांप की करोड़ों रुपए की कीमत बता कर ठगी करने वाले एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से लाखों रुपए की नगदी बरामद की है. चिलकाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन से युवक को गिरफ्तार किया.

जानकारी देते एसपी सिटी विनीत भटनागर.

सहारनपुर पुलिस ने दोमुहे सांप की करोड़ों रुपए की कीमत बता कर ठगी करने वाले एक शातिर अभियुक्त कारहसन निवासी ग्राम समसपुर, थाना सरसावा को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त काफी समय से वांछित चल रहा था. पुलिस ने अभियुक्त के पास से 9 लाख रुपए की नकदी बरामद की है, जो कि धोखाधड़ी कर ली गई थी.

पहले भी की गई थी ठगी
13 अक्टूबर को सरवन कुमार को पंजाब के कुछ युवकों ने दोमुहे सांप को दिखाकर उसकी कीमत करोड़ों रुपए बताकर 72 लाख रुपए की ठगी की थी, जिसको लेकर पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस संबंध में पुलिस ने चार अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिनसे 11 लाख रुपए की नगदी पहले ही बरामद की जा चुकी है.

इसे भी पढ़ें- संभल: तेज रफ्तार कैंटर अनियंत्रित होकर पलटा, 24 मजदूर घायल

लंबे समय से ऐसे गैंग सक्रिय हैं, जो सीधे साधे लोगों को लालच देकर उनको बहला-फुसलाकर सामान बेचते हैं या उन लोगों को सांप दिखाकर उनसे पैसे ठग लेते हैं.
-विनीत भटनागर, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details