उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जम्मू के पुलवामा से लौटकर आ रहे एक मजदूर की सहारनपुर में मौत

By

Published : May 28, 2020, 2:40 PM IST

सहारनपुर जिले में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई. मृतक मजदूर जम्मू कश्मीर के पुलवामा से ट्रक में बैठकर आ रहा था जिसमें लगभग 25 मजदूर सवार थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बाकी की तलाश कर रही है.

saharanpur news
पुलवामा से आ रहे एक मजदूर की मौत

सहारनपुर :जम्मू कश्मीर के पुलवामा से ट्रक में बैठकर आ रहे एक मजदूर की रास्ते में ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में 25 मजदूर सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो गई. पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बाकी की तलाश कर रही है.

दरअसल, जिले से एक ट्रक कुछ सामान लेकर जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुआ था. जब वह ट्रक जम्मू कश्मीर के पुलवामा से वापस आ रहा था तो ट्रक ड्राइवर ने कुछ मजदूरों को ट्रक में बैठा लिया. रास्ते में उनमें से एक मजदूर की मौत हो गई, जिसको पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक ड्राइवर व उसके साथी को क्वारेंटाइन कर दिया है. ट्रक में सवार अन्य मजदूरों की तलाश की जा रही है.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा से आ रहे एक ट्रक में ड्राइवर ने तिरपाल के नीचे कुछ मजदूरों को बैठा रखा था. जिसमें से तबीयत खराब होने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई. मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर ट्रक ड्राइवर व उसके साथी को क्वारेंटाइन करा दिया है और अन्य मजदूरों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details