उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 10, 2020, 10:09 AM IST

ETV Bharat / city

सहारनपुर: श्रद्धालुओं से भरी टाटा मैजिक को बस ने मारी टक्कर, 11 घायल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में श्रद्धालुओं से भरी टाटा मैजिक और टूरिस्ट बस में टक्कर हो गई. इस घटना में तीन बच्चों सहित 11 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

etv bharat
टाटा मैजिक को बस ने मारी टक्कर.

सहारनपुर: जिले के बेहट कोतवाली इलाके में श्रद्धालुओं से भरी बस और टाटा मैजिक में टक्कर हो गई. इस घटना में तीन बच्चों समेत 11 लोग घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों जिला अस्पताल भेज दिया गया है. घायलों में तीन की हालत गम्भीर बनी हुई है.

टाटा मैजिक को बस ने मारी टक्कर.

गुरुवार देर रात करीब 9:00 बजे खेड़ा मुगल निवासी सतीश का परिवार शाकंभरी देवी दर्शन उपरांत भंडारा देकर मैजिक में में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे. जैसे ही वह बेहद के करीब स्थित सेंट थॉमस पब्लिक स्कूल के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही एक टूरिस्ट बस ने मैजिक को जोरदार टक्कर मार दी.

घटना में 11 लोग घायल
बस की टक्कर से मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. इस घटना में तीन बच्चों समेत 11 लोग घायल हो गए. टूरिस्ट बस चालक बस समेत मौके से फरार हो गया. गम्भीर रूप से घायल तीन व्यक्तियों को सहारनपुर रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- 10 जनवरी का इतिहास : विश्व हिन्दी दिवस मनाने की घोषणा

काफी देर बाद घायल लोगों में से कुछ लोगों ने दूसरे घायल लोगों को बाहर निकाला. उसके बाद 108 नंबर पर घायल व्यक्ति अमित ने सूचना दी. सूचना मिलने के बाद 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सीएचसी पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. टूरिस्ट बस चालक बस समेत मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details