उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रेटर नोएडाः महिला ने ससुरालवालों पर लगाया प्रताड़ित करने और भूखा रखने का आरोप

By

Published : Jul 19, 2022, 9:56 PM IST

ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने अपने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने और कमरे में बंद करके भूखा रखने का आरोप लगाया है. महिला के परिजनों ने उसे ससुरालवालों के कब्जे से बाहर निकाला और आरोपी पक्ष के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

etv bharat
ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने और बंधक बनाकर भूखा रखने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडाःग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने अपने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने और बंधक बनाकर भूखा रखने का आरोप लगाया है. उसने इसकी शिकायत थाने में भी दर्ज कराई है. पीड़ित महिला के परिजनों का कहना है कि बहनोई पुनीत के अपनी भाभी से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा है.

दादरी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली सुषमा की शादी बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद निवासी पुनीत सिंघल के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ दिनों के बाद सुषमा की तबीयत खराब हो गई और उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित सुषमा के भाई का कहना है कि पुनीत के संबंध उसके भाभी से है, जिसके चलते अस्पताल से आने के बाद पुनीत और उसके परिजनों ने उसकी बहन को आए दिन प्रताड़ित करने लगे.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में टैक्‍सी ड्राइव‍िंग ट्रेन‍िंग लेने वाली महिलाओं की मदद करेगी केजरीवाल सरकार

उसने बताया कि पुनीत ने उन लोगों के साथ मिलकर सुषमा को एक कमरे में बंद कर दिया और उसे प्रताड़ित किया गया. सचिन का कहना है कि उसकी बहन को हफ्तों भूखे रखा गया, जिसके चलते उसकी मानसिक संतुलन बिगड़ने लगी. जब उन्हें इसकी सूचना मिली तो वह पुलिस के साथ पुनीत के घर पहुंचे और सुषमा को बंद कमरे से बाहर निकाला. उसे मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details