उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेरा का ढाई करोड़ न देने पर बिल्डर ऑफिस को किया गया सील

By

Published : May 5, 2022, 10:52 PM IST

नोएडा से लेकर ग्रेटर नोएडा तक बहुत से ऐसे बिल्डर हैं, जिन्होंने रेरा का बकाया भुगतान नहीं किया है. ऐसे बिल्डर्स के खिलाफ समय-समय पर प्रशासन कार्रवाई करता है. दादरी तहसील प्रशासन ने नोएडा सेक्टर-10 स्थित एक ऐसे ही बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की.

etv bharat
रेरा का ढाई करोड़ न देने पर बिल्डर ऑफिस को किया गया सील

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा से लेकर ग्रेटर नोएडा तक बहुत से ऐसे बिल्डर हैं, जिन्होंने रेरा का बकाया भुगतान नहीं किया है. ऐसे बिल्डर्स के खिलाफ समय-समय पर प्रशासन कार्रवाई करता है. दादरी तहसील प्रशासन ने नोएडा सेक्टर-10 स्थित एक ऐसे ही बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की. प्रशासनिक अमले ने बकाया न देने पर बिल्डर के दफ्तर को सील कर दिया.

यह ऑफिस मेसर्स ईको ग्रीन बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम से है. अफसरों का कहना है कि बकाया न देने वालों के खिलाफ आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी. इस कंपनी पर रेरा का करीब ढाई करोड़ रुपए बकाया है. यह बकाया रकम अदा न करने पर दादरी तहसील के नायब तहसीलदार सचिन पंवार व उनकी टीम ने ऑफिस को सील कर दिया.

पढ़ेंः लखनऊ में अवैध निर्माण पर बड़ा एक्शन, पांच अवैध निर्माण सील

नायब तहसीलदार सचिन पंवार ने कहा कि शासन और प्रशासन के निर्देशों के मुताबिक यह कार्रवाई की गई है. जो भी बाकायदार हैं, उन्हें चिन्हित किया जा रहा है. तमाम बकाएदार बिल्डर्स के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details