उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में व्यापारी को गोली मारकर 3 लाख लूट ले गए बदमाश

By

Published : Oct 5, 2022, 9:02 PM IST

Updated : Oct 5, 2022, 11:10 PM IST

मुजफ्फरनगर में बुधवार एक व्यापारी से दिनदहाड़े लाखों की लूट से हड़कंप मच गया. बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर हमला कर 3 लाख से अधिक की रकम लूट ली.

etv bharat
मुजफ्फरनगर में व्यापारी पर हमला

मुजफ्फरनगरः जिले में बुधवार को अंसारी रोड पर एक कपड़ा व्यापारी से दिनदहाड़े लाखों की लूट से हड़कंप मच गया. बाइक सवार बदमाशों लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों के अनुसार, बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर कट्टे की बट और लोहे की रॉड से हमला किया. इसके बाद व्यापारी से लूटपाट की.

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. बदमाशों के हमले से व्यापारी गंभीर रुप से घायल हो गया. फिलहाल व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, पीड़ित व्यापारी अर्पित जग्गा गांधी कॉलोनी का निवासी है. कपड़ा व्यापारी के साथ-साथ उनका मनी एक्सचेंज का काम भी है.
बुधवार सुबह 10 बजे अर्पित चंद्रा सिनेमा के सामने स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे. इसी दौरान थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंसारी रोड पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.
पीड़ित अर्पित ने बताया कि चार बदमाशों ने घेरकर उसे पीछे से सिर पर लोहे की रोड से हमला कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गए. लूट के दौरान अर्पित ने शोर मचाया और आसपास दुकानदारों की मौके पर भीड़ लग गई. घटना की सूचना पर एसएसपी विनीत जायसवाल और एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ओर मामले की जानकारी ली, पुलिस ने अर्पित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःसरिया लदे ट्रक को कार सवार बदमाशों ने लूटा, ड्राइवर को बंधक बनाकर एटा छोड़ा

Last Updated : Oct 5, 2022, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details