उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मुरादाबाद: पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुरादाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं बदमाशों के पास से तमंचा, जिंदा कारतूस व पशु वध करने के उपकरण बरामद हुए हैं.

By

Published : May 23, 2020, 5:12 PM IST

moradabad news
पुलिस मुठभेड़ में दो गिरफ्तार

मुरादाबाद: जिले में चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. चेकिंग के दौरान अपराधी पुलिस से बचकर भागने लगा तभी पुलिस ने गोली चलाई तो गोली सीधे अपराधी के पैर में लगी और वह गिर गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया.

जनपद के पीपली अहीर रोड पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो व्यक्तियों को जब पुलिस एवं एसओजी टीम ने रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी. थाना पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो गोली एक बदमाश के पैर में लग गई, जिससे वह घायल हो गया. बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दूसरे बदमाश शाकिर को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया.

घायल बदमाश को कराया गया भर्ती
घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. बदमाशों के पास से दो 315 बोर के तमंचे, पांच जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल और पशु वध करने के उपकरण बरामद किए. पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश 326/20 धारा 3/5/8 सीएस एक्ट 11 पशु क्रुरता अधिनियम में वांछित चल रहे थे.

वांछित चल रहे थे बदमाश
सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. दोनों बदमाशों को जब रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. भाग रहे दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह दोनों पशु क्रूरता अधिनियम के तहत वांछित चल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details