उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद में कोरोना मरीज की मौत LIVE, देखें वीडियो

By

Published : Aug 19, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 6:35 PM IST

यूपी के मुरादाबाद जिले से एक महिला की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है, जहां टीएमयू कोविड अस्पताल में भर्ती पॉजिटिव महिला अस्पताल से भागने की कोशिश में बालकनी में जा पहुंचती है. इस दौरान बालकनी से उतरते वक्त नीचे गिरने से महिला की मौत हो जाती है.

अस्पताल की बालकनी से गिरती महिला.
अस्पताल की बालकनी से गिरती महिला.

मुरादाबाद: जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित टीएमयू कोविड-19 अस्पताल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां आईसीयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव अस्पताल की खिड़की से भागने की कोशिश में बालकनी में जा पहुंचती है और इस दौरान बालकनी से उतरते समय महिला का पैर फिसल जाता है और महिला धड़ाम से नीचे गिर जाती है, जहां महिला की मौके पर मौत हो जाती है. वहीं अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है.

वायरल वीडियो.

जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय कविता नाम की महिला कोरोना पॉजिटिव थी, जहां उसे देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बीच तबीयत बिगड़ती देख महिला को टीएमयू कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां भागने की कोशिश में महिला बालकनी से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई.

बुधवार सुबह महिका शव आईसीयू वार्ड के बाहर जमीन पर खून से लथपथ मिला. इसे देख अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची ने मृतक के परिजनों को हादसे जानकारी देकर अस्पताल बुलवाया.

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जांच के दौरान पुलिस को आईसीयू वार्ड के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. सीसीटीवी रिकार्डिंग में महिला आईसीयू वार्ड की खिड़की से बाहर निकलकर बालकनी में कुछ कदम पैदल चलती है और इसके बाद वह 3 मंजिला बालकनी से नीचे उतरने की कोशिश करती है, जहां महिला का पैर फिसल जाता है और वह जमीन पर जा गिरती है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है.

पुलिस की मानें तो महिला की मौत आईसीयू वार्ड से भागने की कोशिश के दौरान हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर हर पहलू की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-मां पर सवार था इश्क का भूत, प्रेमी संग रची अपने ही बेटे के अपहरण की साजिश

Last Updated : Aug 19, 2020, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details