उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़खानी से तंग आकर 8वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पुलिस पीट रही लकीर

By

Published : Aug 9, 2022, 8:10 AM IST

Updated : Aug 9, 2022, 10:16 AM IST

मेरठ में एक व्यक्ति कक्षा 8वीं की छात्रा (girl student molested in meerut) को करीब छह महीने से परेशान कर रहा था. छात्रा के परिजनों ने व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की. थाना लिसाड़ी गेट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
आठवीं की छात्रा को दी अगवा करने की धमकी

मेरठ: जनपद के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में कक्षा 8 की छात्रा को एक मनचला (girl student molested in meerut) करीब 6 महीनों से परेशान कर रहा था. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कराई है.

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी से एक व्यक्ति करीब 6 महीने से छेड़छाड़ करके उसे परेशान कर रहा है. व्यक्ति उनकी बेटी को दोस्ती नहीं करने पर अगवा करने की धमकी दे रहा था. इसकी परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट में लिखित शिकायत दी है. परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक छात्रा के ऊपर तेजाब डालने की बात कह रहा है.

इससे वह डर कर स्कूल जाने से भी इनकार कर रही है. वहीं, पुलिस ने शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रही है. सीओ नगर अरविंद चौरसिया ने बताया कि परिजनों ने थाने में एक लिखित शिकायत दी है. उसके संबंधित थाना पुलिस को तुरंत इस मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के रास्ते जाली नोट लाने का मामला : सोहराब हुसैन के खिलाफ कोर्ट ने तय किए आरोप


पुलिस ने बताया कि परिजनों ने युवक पर आरोप लगाया है कि वह उनकी बेटी को घर से उठाने की धमकी लगातार दे रहा था और आरोपी छात्रा पर दोस्ती करने का दबाव भी बना रहा था. वहीं, मामले में आरोपी युवक अभी फरार हो गया है. पुलिस अब आरोपी के भाई से पूछताछ में जुटी गई है. सीओ नगर अरविंद चौरसिया ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह से बेटियों के साथ है. जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 9, 2022, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details