उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों की मौत

मामला शामली जिले के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पर एक 15 साल की लड़की बचपन से ही अपने नाना के घर पर रहती थी. लड़का लड़की काफी समय से एक दूसरे को जानते थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Aug 18, 2022, 10:48 PM IST

शामली : यूपी के शामली में अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी युगल ने एक साथ जहर खाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे. दोनों के शव गांव के ही एक घर के आंगन में पड़े मिले. मौके से पुलिस ने जहरीला पदार्थ भी बरामद किया है.

मामला शामली जिले के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव का है. यहां पर एक 15 साल की लड़की बचपन से ही अपने नाना के घर पर रहती थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की पड़ोस के ही एक दूसरे धर्म के लड़के के संपर्क में आ गई. परिजनों के मुताबिक, लड़का और लड़की दोनों बुधवार की रात को अपने-अपने घरों से परिजनों को बिना बताए निकल गए थे, जिसकी जानकारी गुरूवार की सुबह दोनों परिवारों को लगी. खोजबीन की गई तो लड़के के चाचा के घर के आंगन में लड़की का शव पड़ा मिला. जबकि, उसके पास ही लड़का भी अचेत हालत में पड़ा हुआ था. पुलिस के मुताबिक, लड़के की सांसें चल रही थीं. लड़के को अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

जानकारी देते शामली के एसपी

एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की की मौत हो चुकी थी. लड़के को मेरठ रेफर कर दिया गया था. उसकी हालत गंभीर थी, लेकिन बाद में उसकी भी मौत हो गई. पुलिस को मौके से सफेद रंग का पदार्थ मिला है. एसपी ने बताया कि दोनों पक्ष अलग-अलग समुदाय के हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : प्रोजेक्ट लटकाने की आदत स्वीकार नहीं, अधिकारी होंगे जिम्मेदार: सीएम योगी

गढ़ीपुख्ता थाने के प्रभारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि युगल पहले से ही एक-दूसरे के संपर्क में थे और दोनों रात में ही घर से निकल गए थे. फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत की पुष्टि जहर के सेवन से होने की जानकारी मिली है.

यह भी पढ़ें : फर्रुखाबाद में कल से शुरू होगी अग्निवीर भर्ती, 12 जनपदों के अभ्यर्थी आएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details