उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मेरठ में मुठभेड़, किराना व्यापारी हत्याकांड का आरोपी सलमान घायल

मेरठ में मंगलवार तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ Encounter In Meerut हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुख्यात बदमाश सलमान घायल Accused Salman Injured हो गया, जबकि दो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे. घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है.

By

Published : Aug 30, 2022, 11:03 AM IST

Etv Bharat
मेरठ में मुठभेड़

मेरठ:पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार तड़के मुठभेड़ Encounter In Meerut हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से कुख्यात बदमाश सलमान घायल Accused Salman Injured हो गया. हालांकि सलमान के दो साथी मौके से फरार हो गए. फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने घंटों कॉम्बिंग कीस, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर ट्यूबवेल के पास बदमाशों के सोने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दी. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस की गोली लगने से कुख्यात सलमान घायल हो गया, जबकि सलमान के दो साथी मौके से फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों की मानें तो सलमान 15 हजार का इनामी है. बीते 23 अगस्त को उसने किराना व्यापारी निजामुद्दीन नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश रही थी. इसके पहले भी सलमान पर लूट, हत्या और अवैध हथियार रखने के चार मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सलमान कुख्यात अपराधी है. उस पर कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. मंगलवार तड़के सुबह 4 बजे सलमान अपने दोनों साथियों के साथ एक मकान में छिपा हुआ था. पुलिस पहुंची तो सलमान ने फायर कर दिया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सलमान के पैर में गोली लगी है. घायल सलमान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके से भागे उसके दो और साथियों को जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल घायल बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details