उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मथुरा जंक्शन पर अचेत अवस्था में मिली महिला, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे जंक्शन स्टेशन पर कोतवाली निवासी महिला अचेत अवस्था में मिली. स्टेशन पर जीआरपी ने महिला से पूछताछ कर उसे वूमेन हेल्पलाइन और चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंप दिया.

By

Published : Feb 22, 2020, 8:10 AM IST

etv bharat
मथुरा जंक्शन.

मथुरा: कोलकाता निवासी एक महिला को फेसबुक पर मथुरा के एक युवक से प्यार हो गया. युवक के बुलाने पर महिला उससे मिलने के लिए आ गई. युवक ने महिला को तीन दिन तक अपने पास रखा. इसके बाद युवक ने महिला को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गया. महिला अचेत अवस्था में जीआरपी को मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मिली.

जानकारी देती पीड़िता.

महिला को जीआरपी अपने साथ ले आई और पूछताछ कर महिला को वूमेन हेल्पलाइन और चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंप दिया गया. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि चार साल पहले मुकेश राणा नाम के एक व्यक्ति से फेसबुक पर दोस्ती हुई और उससे प्यार हो गया. महिला ने बताया कि उसका प्रेमी भारतीय सेना में है. युवक ने मुझे 16 तारीख को मिलने बुलाया और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाकर मुझे मारपीट कर छोड़ दिया.

आरोपी युवक शादीशुदा है और भरतपुर का निवासी है. महिला का कहना है कि वह मुझे रास्ते में छोड़कर भाग गया. उसने मेरे साथ मारपीट की और मेरे फोन को तोड़ दिया. उसने अपने सारे सबूत को मिटा दिए. वहीं महिला की तहरीर पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

महिला के परिजनों को सूचना दे दी गई है. महिला से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया महिला पठानकोट युवक से मिलने के लिए गई थी और उसने उसके साथ मारपीट की और वह फरार हो गया. महिला के परिजन आने के बाद उन्हें महिलाओं को सुपुर्द कर दिया जाएगा .
-बेबी कुमारी, सदस्य, रेलवे चाइल्ड लाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details