उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, दो की मौत

By

Published : Jul 3, 2020, 7:08 PM IST

मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 59 पर सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आगे की कार्रवाई में लगी है.

mathura news
यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा

मथुरा:जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 59 पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसके चलते घटनास्थल पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, जनपद जालौन के गांव कदौरा के रहने वाले अब्दुल वाहिद बैग, मोहम्मद शफी, अमन अपनी कार में सवार होकर यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान माइलस्टोन 59 के समीप अचानक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. जिसके चलते घटनास्थल पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी और इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 59 पर एक कार पुलिया से जा टकराई. जिसके चलते दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details