उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

प्रेमी के साथ मिलकर मौसी और उसके बेटे को उतारा मौत के घाट

जनपद के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. युवती पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौसी और उसके बेटे की हत्या का आरोप लगा है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 29, 2022, 8:54 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

मथुरा : जनपद के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. युवती पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौसी और उसके बेटे की हत्या का आरोप लगा है. संपत्ति और पैसों के लालच में वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक महिला की मां ने काफी दिनों से लापता अपनी बेटी और नाती के संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पूछताछ में मां ने नातिन और उसके प्रेमी पर शक जाहिर किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि थाना सदर बाजार में एक बुजुर्ग महिला शीला देवी ने जनसुनवाई में प्रार्थना पत्र दिया था. शिकायत की थी कि उनकी बेटी माला देवी व नाती विनय 18 मार्च 2022 को देहरादून के लिए गए थे. जिनको 24 मार्च को मथुरा वापस आना था, लेकिन नहीं आए. दोनों लगातार लापता चल रहे हैं. उन्होंने प्रार्थना पत्र में नातिन नेहा व उसके एक साथी योगेश कुशवाहा पर शक जाहिर किया था.

ये भी पढ़ें : बसपा काल में करोड़ों की लागत से बने स्मारकों पर पर्यटकों का टोटा, योगी सरकार नहीं दे रही ध्यान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माला देवी ने नेहा को चार लाख रुपए उधार दिए थे. नेहा का योगेश कुशवाहा से काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन शादी नहीं हो पा रही थी. योगेश कुशवाहा पहले से ही शादीशुदा था. नेहा पर परिजन शादी के लिए दबाव बना रहे थे. पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम देने में दो अन्य साथी राकेश फौजी और इमरान का भी नाम आ रहा है. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी नेहा व योगेश ने घटना को कबूल किया गया है. दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details