उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 3 घायल

By

Published : Jul 11, 2020, 6:55 PM IST

मथुरा जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ट्रक व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई. जिससे ट्रैक्टर में सवार चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया.

mathura news
सड़क दुर्घटना में एक की मौत

मथुरा:जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पुल के नीचे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए आगे चल रहे ईटों से भरे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर पलट गया और चार लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया.

दरअसल हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिव नगर के रहने वाले 26 वर्षीय धर्मेंद्र, 25 वर्षीय लोकेश, 21 वर्षीय हुकुम व 18 वर्षीय बृजेश ट्रैक्टर में ईंटों को भरकर रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुल के नजदीक जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही चारों ट्रैक्टर को लेकर रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुल के नजदीक पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए ट्रैक्टर में टक्कर मार दी.

ट्रैक्टर में टक्कर लगते ही ट्रैक्टर पलट गया और उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान 26 वर्षीय धर्मेंद्र की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. जिसे कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details