उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा पुलिस ने 2 गो तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 12, 2020, 6:49 PM IST

यूपी के मथुरा जिले में पुलिस ने 2 गो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये दोनों 7 जुलाई को हुई मुठभेड़ के बाद फरार हो गए थे. पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

सड़क पर निरीक्षण करती मथुरा पुलिस.
सड़क पर निरीक्षण करती मथुरा पुलिस.

मथुरा:जनपद में 7 जुलाई 2020 को पुलिस और गो तस्करों के बीच हुए मुठभेड़ में गो तस्कर फरार हो गए थे, जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इनके पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद गैंग के दूसरे साथियों की तलाश में जुटी है.

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु जनपद पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी चौकी के नजदीक एक गाड़ी को चेक किया गया. इसमें 2 अभियुक्त पाए गए. इन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से दो 315 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है. यह अभियुक्त 7 जुलाई को स्कॉर्पियो वाहन से गोवंश ले जा रहे थे. इस दौरान पुलिस के साथ इनकी मुठभेड़ हो गई और ये मौके से फरार हो गए. इन अभियुक्तों का नाम फिरोज और सलमान है, जो कि थाना कोतवाली अलीगढ़ के निवासी हैं.

मथुरा पुलिस गो तस्करों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चला रही है. इसी के अंतर्गत पुलिस ने कार्रवाई करते 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-विकास दुबे के एनकाउंटर से दफन हो गए कई राज: शहीद के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details